लॉन्च से पहले Honor View 20 के प्राइस डीटेल्स लीक, जानें कीमत

Huawei के सब-ब्रैंड Honor का लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor View 20 भारत में 29 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। बीते मंगलवार रात पेरिस की एक इवेंट में इसे ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है। भारत में इसकी कीमत के अलावा ब्रांड ने स्मार्टफोन से जुड़े सभी डीटेल्स और स्पेसिफिकेशन्स शेयर किए हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में इसकी संभावित कीमत का खुलासा किया गया है। इन लीक्स के मुताबिक, Honor View 20 (6GB+128GB) की कीमत 35,999 रुपये हो सकती है।

माना जा रहा है कि यह फोन दो कलर ऑप्शंस, मिडनाइट ब्लैक और सैफर ब्लू में अवेलेबल होगा। Honor View 20 की सबसे बड़ी खासियत है इसमें पंच-होल कटआउट के साथ आने वाला 48 मेगापिक्सल का कैमरा। इस कैमरे में सोनी IMX586 सेंसर मौजूद है। इसके अलावा, एडिशनल डेप्थ के लिए स्मार्टफोन में टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) 3D कैमरा भी मौजूद है। स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है।

अगर डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.4 इंच फुल एचडी डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रिजॉलूशन 1080X2310 पिक्सल है। Honor View 20 में किरिन 980 चिपसेट दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है। यह स्मार्टफोन एसडी कार्ड सपॉर्ट नहीं करता है। बता दें, ग्लोबल लॉन्च में इसकी कीमत 569 यूरो (करीब 46,000 रुपये) रखी गई है।

भारत में कब होगा लॉन्च?
Honor View 20 भारत में 29 जनवरी को लॉन्च होगा। Honor India ने मीडिया को इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़े इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी 29 जनवरी को गुरुग्राम (पहले गुड़गांव) में होने वाली एक इवेंट में यह स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसकी लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। बताया जा रहा है कि कंपनी भारत में केवल 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरियंट ही लॉन्च करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *