लॉकडाउन में सज-धज कर तैयार हुईं रिचा चड्ढा

बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ लगातार लॉकडाउन के दौरान तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वह इन पलों को कैसे गुजार रहे हैं। इसी के साथ वे लोगों से अपने-अपने घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग की भी अपील कर रहे हैं।

हमने रियल लाइफ में किसी स्टार को बर्तन धोते देख लिया तो किसी को झाड़ू-पोछा करते हुए, कोई खाना बनाने की कला में माहिर तो कोई गाने-बजाने की कर रहा प्रैक्टिस। स्टार्स के वो सारे अंदाज़ हमने इन कुछ दिनों में देख लिए जो शायद संभव न था। अब बात करते हैं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिचा चड्ढा की, जिन्होंने खूब अच्छी तरह से तैयार होकर अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

हालांकि, उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए यह बात लिखी भी है कि उन्हें कहीं नहीं जाना। इस तस्वीर में रिचा ब्लैक लेदर जैकेट और ब्लैक सनग्लासेस में काफी स्टनिंग दिख रही हैं।

आपको याद दिला दें कि रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी की पिछले दिनों जोरदार चर्चा थी। रिचा ने लॉकडाउन से पहले अपनी सगाई वाली अंगूठी की तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और बताया जा रहा था कि दोनों 15 अप्रैल को कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं। शादी के बाद मुंबई, दिल्ली और लखनऊ में शानदार रिसेप्शन की भी बात कही जा रही थी। फिलहाल देश भर में कोरोना की वजह 21 दिनों का लॉकडाउन है। हालांकि, फिलहाल यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक ही है…ऐसे में देखना है कि रिचा और अली के प्यार की गाड़ी आगे कैसे बढ़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *