लॉकडाउन में पति-पत्नी घर में खेल रहे थे लूडो, बेईमानी के झगड़े पर दोनों पहुंचे थाने 

 फर्रुखाबाद 
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में लॉकडाउन के दौरान एक अजीब मामला सामने आया। घर में टाइम पास के लिए पति-पत्नी लूडो खेल रहे थे, इसीबीच पत्नी ने पति पर बेईमानह का आरोप  लगा दिया। दोनों के बीच इतना झगड़ा हुआ कि मामला थाने पहुंचा गया। हालांकि पुलिस ने दोनों को समझाकर वापस घर भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक मेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में लॉकडाउन के दौरान पति पत्नी लूडो खेल रहे थे। दोनों की शादी पांच महीने पहले ही हुई थी।युवक किसान है। लाॅकडाउन होने के कारण इस समय वह खेत पर नहीं जा रहा है। घर में ही रह रहा है। शुक्रवार शाम को घर में पत्नी के साथ लूडो खेल रहा था। लूडो खेलते-खेलते किसी बात को दोनों में झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि पत्नी ने पति पर बेईमानी का आरोप लगाया।  इसके बाद हंगामा शुरू हुआ। मामूली सी बात पर शुरू हुए झगड़े ने विवाद का रूप ले लिया। विवाद काफी बढ़ गया।

इसी बीच पत्नी ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस भी तुरंत पहुंच गई। वहां से दोनों को थाने ले आई। पूछताछ में पता चला कि इन दोनों के बीच मारपीट नहीं हुई है केवल झगड़ा हुआ है। सिपाहियों ने दोनों को किसी तरह से समझाया और वापस घर भेज दिया। थानाध्यक्ष आरके रावत ने बताया कि दोनों को समझा दिया गया है। दोनों एक साथ रहने के लिए राजी हो गए हैं। मामला केवल लूडो के खेलने के विवाद का था।  अब समझौता हो गया। इस पर इन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *