लॉकडाउन के दौरान लोन EMI में भी मिले छूट, दुर्ग एमपी ने PM से की मांग

दुर्ग
कोविड-19 के महामारी से बचने के लिए केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा आम जनता को तमाम राहत पैकेज दिए जा रहे हैं. केन्द्र सरकार ने किसान, गृहणी, गरीब समेत तमाम वर्ग के लिए गुरुवार को राहत पैकेज दिए. इसमें किसान सम्मान निधि, गरीबों को राशन, पेंशन राशि, ईपीएफ जमा करने समेत अन्य योजनाएं शामिल हैं. इसी बीच दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से सांसद विजय बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से एक और मांग की है. दुर्ग सांसद बघेल ने पीएम को अपनी मांग को लेकर ट्वीट किया है.

दुर्ग सांसद विजय बघेल ने ट्वीट में पीएम मोदी को लिखा है- 'प्रधानमंत्री जी आपने वर्तमान परिस्थिति से राहत देने हेतु टैक्स अदायगी में छूट प्रदान की है. इसी तरह विभिन्न प्रकार के लोन एवं बीमा के किश्तों में राहत प्रदान करने की कृपा करें.' इससे पहले दुर्ग जिला एनएसयूआई के अध्यक्ष आदित्य सिंह भी इसी तरह की मांग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कर चुके हैं.

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 5 नए मरीज मिले हैं. इनमें एक राजनांदगांव, 1 भिलाई, बिलासपुर व 2 रायपुर के हैं. रायपुर में 1 संक्रमित मरीज का इलाज पहले से जारी है. इस तरह प्रदेश में कुल 6 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है. इसके अलाव जिलेवार दर्जनों संदिग्धों को होम आईसोलेशन पर रखा गया है. सरकार ने लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश जारी किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *