लॉकडाउन के दौरान किन्नरों ने ताली बजा कर पुलिस को छकाया, जानिए वजह

अयोध्या
लॉकडाउन (Lockdown)के पांचवें दिन उत्‍तर प्रदेश के फैजाबाद शहर के चौक में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कार से पहुंचे कुछ किन्नरों ने पुलिस और आरएएफ को खूब छकाया. दरअसल, कार से निकले कुछ किन्नरों को जब पुलिस (Police) ने रोक कर पूछताछ की तो वह ना सिर्फ भड़क गए बल्कि ताली बजाकर पुलिस वालों को खूब छकाया. यही नहीं, किन्नरों ने पुलिस से अश्लीलता भी की.

कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के पांचवें दिन फैजाबाद शहर में पुलिस के साथ आरएएफ ने भी मोर्चा संभाला. जबकि वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के संक्रमण को सामूहिक होने से रोकने के लिए जिला प्रशासन ने जनपद वासियों पर प्रतिबंध लगाया है जिसके चलते उन्हें घरों से निकलने नहीं दिया जा रहा है. हालांकि कुछ ऐसे लोग हैं जो दवा, राशन व सब्जी लेने के लिए निकल रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन देखने के लिए भी निकलते हैं. यही वजह है कि पुलिस तफरी करने वालों से जमकर निपट रही है और उनके वाहनों को सीज करने के साथ जुर्माना भी लगा रही है.

ऐसे ही जब चौक में लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही थी तभी कार से कुछ किन्नर पहुंच गए. पूछताछ पर किन्नर भड़क गए और ताली बजाकर पुलिस वालों को खूब छकाया. यही नहीं, किन्नरों ने पुलिस से अश्लीलता भी की. हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने किन्नरों को जाने दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *