लाल कप्तान को लोगों ने बताया बहुत लंबी फिल्म, पर पसंद आई सैफ-दीपक की एक्टिंग

 
नई दिल्ली

सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. फिल्म में अपने लुक को लेकर सैफ अली खान काफी समय से चर्चा में चल रहे हैं. फिल्म में उनके लुक की खूब तारीफ की जा रही थी. अब फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे दर्शकों द्वारा मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं. किसी को फिल्म की लेंथ से दिक्कत हो रही है तो किसी को फिल्म के डायरेक्शन से. मगर फिल्म की कुछ चीजें ऐसी हैं जिनकी तारीफ भी खूब की जा रही है. फिल्म की रिलीज के मौके पर बता रहे हैं दर्शकों को आखिर कैसी लगी सैफ अली खान की ये फिल्म.

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक शख्स ने कहा कि- फिल्म मुझे अच्छी लगी मगर फिल्म की टोन को लेकर मुझे दिक्कत लगी. इसकी टोन इतनी रेड थी कि लग रहा था कि इसकी शूटिंग मार्स में की गई है. इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह इस फिल्म को बनाते वक्त पूरे कॉन्फिडेंट नहीं लगे. ऐसा लग रहा था कि वे एक बार फिर से डायरेक्शन की फील्ड में शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म में सैफ की एक्टिंग अच्छी थी साथ ही छोटे से रोल में दीपक डोबरियाल ने भी सराहनीय काम किया है.

एक दूसरे शख्स ने कहा कि उन्हें फिल्म अच्छी लगी. मगर उन्हें एडिटिंग से दिक्कत है. जिस फिल्म को 2 घंटे के अंदर खत्म हो जाना चाहिए था उसे जबरदस्ती लंबा किया गया. इसके बावजूद शख्स ने सैफ अली खान और दीपक डोबरियाल के अभिनय की प्रशंसा की. कई सारे ऐसे लोग हैं जिनका ये मानना है कि फिल्म को काफी लंबा कर दिया गया है. इसके अलावा फिल्म में सैफ और दीपक की एक्टिंग ने सभी को प्रभावित किया है.

दीपक डोबरियाल ने फिर जीता दिल
फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है. सैफ अली खान ने एक बार फिर से दिखा दिया है कि अगर बढ़िया कहानी हो तो उनका अभिनय निखर कर आता है. नागा साधु के रूप में दर्शकों को सैफ की एक्टिंग भा रही है. इसके अलावा दीपक डोबरियाल की बात करें तो पहले भी ऐसा देखने को मिला है कि छोटे-छोटे रोल्स में उन्होंने शानदार काम से लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं. इस फिल्म में भी वे ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *