लालू प्रसाद के 73वें जन्मदिन पर मंत्री नीरज ने लालू परिवार पर किया नया खुलासा 

 पटना 
बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने लालू परिवार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मंत्री नीरज ने सवाल पूछा है कि लालू परिवार में तरूण यादव कौन है जिसके नाम पर जमीन की रजिस्ट्री हुई है।

राजधानी पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि लालू यादव ने अपने शासन काल में एक जमीन की रजिस्ट्री कराई थी। जिसमें उनके बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव और तरुण यादव का नाम दर्ज है। आखिर ये तरुण यादव है कौन? लालू प्रसाद के परिवार में कोई तरुण यादव है नहीं तो फिर इस नाम का कौन व्यक्ति है। इसका जवाब लालू परिवार को देना चाहिए। 

नीरज कुमार जमीन रजिस्ट्री के दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि इस पेपर में लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप और तरुण यादव का नाम दर्ज है। लालू यादव के पैतृक गांव फुलवरिया में इस जमीन को तेजप्रताप और तरुण यादव के नाम पर रजिस्ट्री करवाया गया है। सवाल यह है कि यह तरुण यादव कौन है? 

 उन्होंने कहा है कि 1989 में तेज प्रताप यादव का जन्म होता है और 1994 में इस जमीन की रजिस्ट्री उनके नाम पर हो जाती है। नाबालिग के नाम पर जमीन कैसे रजिस्ट्री हो गई। उन्होंने कहा है कि लालू यादव ने अपने गांव के लोगों को भी नहीं छोड़े और नौकरी के नाम पर जमीन लिखवा ली। नीरज कुमार ने कहा है कि लालू ने अपने राजनीतिक पद को अपने गांव के लोगों के शोषण हथियार बना लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *