लालू कुनबे में रातभर ड्रामा, बहू ऐश्वर्या का सुबह फिर ‘गृह प्रवेश’

पटना
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के घर के बाहर धरने पर बैठीं उनकी बहू ऐश्वर्या को आखिरकार सुबह जाकर एंट्री मिली। इससे पहले ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ित करने और घर से निकालने का आरोप लगाया, जबकि राबड़ी ने ऐश्वर्या से जान का खतरा बताया था। बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में रविवार दोपहर से शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा देर रात तक चलता रहा।

सूत्रों के मुताबिक लालू परिवार देर रात तक बहू के साथ समझौते की कोशिशों में जुटे रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आखिरकार सुबह जाकर ऐश्वर्या की घर में एंट्री हुई। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच सहमति इस बात पर हुई कि ऐश्वर्या इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कराएंगी। राबड़ी नहीं चाहतीं कि केस दर्ज हो और उनका परिवार और मुश्किल में फंसे।

लालू के घर के बाहर एक कुर्सी में बैठे रहे चंद्रिका राय
इस पूरे विवाद से दुखी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय भी लालू के घर के बाहर देर रात तक बैठे रहे लेकिन बेटी को एंट्री नहीं मिली। इसके बाद चंद्रिका राय ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से भी मुलाकात की और बेटी को न्याय दिलाने की गुहार लगाई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चंद्रिका राय पूरी रात लालू के आवास के बाहर एक कुर्सी में बैठे रहे। इस दौरान बूंदा बादी भी हुई लेकिन फिर भी वह डटे रहे।

..तो कभी नहीं जोड़ता इस परिवार से रिश्ता- चंद्रिका राय
मीडिया से बातचीत में चंद्रिका राय ने कहा कि उन्होंने बहुत अरमान से इस परिवार में अपनी बेटी की शादी की थी। उन्होंने कहा कि उन्हें जरा भी संदेह होता कि उनकी बेटी के साथ यह सब होगा तो वह इस परिवार में कभी शादी नहीं करते। यही नहीं चंद्रिका राय ने यह भी आरोप लगाया कि जब भी उन्होंने बात करने के लिए अपने दामाद तेज से मिलने की कोशिश की तो उन्हें लालू के परिवार ने रोक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *