लालू की बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी और मीसा पर लगाए आरोप- खाना तक नहीं देते

 
पटना 

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. राबड़ी देवी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और ऐश्वर्या की सास हैं. वहीं मीसा उनकी ननद हैं.

ऐश्वर्या ने कहा कि मुझे खाना तक नहीं देते. उन्होंने कहा, 'किचन में जाने को भी नहीं मिलता इसलिए उनका खाना उनके मायके से आया है और उस खाने को भी उन्हें खुद ही लेना होता है. घर का कोई और उस खाने को बाहर से अंदर तक नहीं लाता.'

ऐश्वर्या ने कहा- लालू होते तो सब ठीक कर देते
उन्होंने लालू यादव पर भरोसा जताते हुए कहा कि अगर मेरे ससुर यहां होते तो वो चीजों को ठीक कर देते, लेकिन वो यहां नहीं हैं. वो लालू यादव की बात कर रही थीं जो इस समय चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं और बीमार होने के कारण रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं.

तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है और दोनों ने तलाक के लिए याचिका दायर की है. हाल ही में ऐश्वर्या ने लालू निवास छोड़ दिया था. वह रोते हुए घर से बाहर निकली थीं.

15 दिन पहले घर से रोते हुए निकलीं थीं ऐश्वर्या
दरअसल, बीते 13 सितंबर को ऐश्वर्या का अपने ससुराल से पैदल बाहर निकलने का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से पैदल बाहर निकलते दिखी थीं और उनका चेहरा तमतमाया हुआ था. वीडियो में उनकी आंख से आंसू निकलते भी देखा गया था.

वीडियो के मुताबिक वो राबड़ी के आवास से निकलने के बाद बाहर (सड़क पर) खड़ी अपने पिता की गाड़ी में बैठ गईं. इस वीडियो में भी साफ तौर पर ऐश्वर्या परेशान दिखाई दे रही थीं.

कोर्ट में तलाक की अर्जी दे चुके तेजप्रताप
उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप यादव से तलाक प्रकरण के बाद सामने आ रहीं बातों से यह कहा जा सकता है कि लालू के घर में सब कुछ ठीक नहीं है. हालांकि राजद का कोई भी नेता इस संबंध में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

बता दें कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच रिश्ते खराब होने लगे थे. बाद में तेजप्रताप ने अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी. इस मामले की सुनवाई अभी पटना की एक अदालत में चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *