लंदन से लौटकर क्वारनटीन में मणिरत्नम का बेटा, ऐसे कर रहा मां से बातें

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस की वजह से विदेश से लौटने वाले हर एक व्यक्ति को क्वारनटीन की सलाह दी जा रही है. भले ही उनमें कोरोना का नेगेटिव रिजल्ट आया हो लेकिन एहतियात के तौर पर क्वारनटीन में रहने को कहा जा रहा है. कई सेलेब्स ने विदेश से लौटकर खुद को आइसोलेट कर लिया है. इनमें मशहूर फिल्म निर्देशक मणिरत्नम के बेटे नंदन भी शामिल हैं.

नंदन हाल ही में लन्दन से वापस लौटे हैं. भारत वापस आते ही उन्होंने खुद को क्वारनटीन में रख लिया है. क्वारनटीन में रहते हुए उन्होंने विदेश से लौटने वाले दूसरे लोगों को भी इसका पालन करने कि सलाह दी है. वीडियो में नंदन एक ग्लास विंडो से अपनी मां सुहासिनी मणिरत्नम से बात करते नजर आ रहे हैं. उनकी मां दूसरी तरफ से फोन पर बेटे की रिकॉर्डिंग करती नजर आ रही हैं. उन्हें शीशे में देखा जा सकता है. उनकी मां वीडियो में कहती हैं – 'आज मेरे बेटे नंदन मणिरत्नम का पांचवा दिन है क्वारनटीन में रहते हुए. उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन उसने खुद को क्वारनटीन में रखा है'.
 

इसके बाद उन्होंने नंदन से उनकी तबियत के बारे में पूछा. नंदन ने बताया, 'मैं ठीक हूं. मैं बुधवार को आया. मैं इस कमरे में पांच दिन से हूं और अगले नौ दिन यहीं रहूंगा. ये बोरिंग है लेकिन जरुरी है. मैं नेटफ्लिक्स देख कर अपना समय काट लेता हूं.' इस दौरान जब उनकी मां ने उनसे कहा कि वे लोगों को क्या सलाह देना चाहते हैं, तो नंदन ने कहा कि इस तरह एक कमरे में रहना बोरिंग है मगर जरुरी है. क्योंकि सभी का सुरक्षित रहना मायने रखता है.

इन स्टार्स ने भी किया खुद को आइसोलेट

बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर, अनुपम खेर, अनूप जलोटा, प्रभास ने भी विदेश से वापस आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था. मंदिरा बेदी भी अभी विदेश से लौटी हैं और उन्होंने भी सेल्फ-क्वारनटीन कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *