रो पड़ीं अनंत सिंह की पत्नी, कहा- मेरे पति की हत्या की साजिश रची गई है 

पटना  
बेऊर जेल में बंद अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये सरकार उनके पूरे परिवार को तहस नहस करने पर उतारु हो गई है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अनंत सिंह की पत्नी रो पड़ी। हालांकि वहां मौजूद अनंत सिंह के करीबियों ने नीलम देवी को किसी तरह शांत कराया।

नीलम देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति और मोकामा के विधायक अनंत सिंह की जेल में ही हत्या की साजिश रची गई है। अनंत सिंह पर लगे आरोपों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पति पर जो भी आरोप लगे हैं उसकी किसी उच्च एजेंसी से जांच होनी चाहिए। बिहार सरकार की किसी भी जांच एजेंसी पर हमें भरोसा नहीं है। 
 
बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह और उनके पिता आरसीपी सिंह पर आरोप लगाते हुए अनंत सिंह की पत्नी ने कहा कि हम इनके कारनामों की शिकायत दिल्ली जाकर राज्यसभा के सभापति से करेंगे और इंसाफ की मांग करेंगे। 

जेल में आपबीती सुना रहे थे विधायक 
बेऊर जेल के डिवीजनल वार्ड में विधायक अनंत सिंह कैद हैं। सोमवार की सुबह वह जल्दी उठे और आसपास बंद एक पूर्व मंत्री से बातचीत करने लगे। जेल सूत्रों के मुताबिक, विधायक  अनंत सिंह ने अपनी आपबीती आसपास रहने वाले बंदियों को सुनायी। दोपहर और शाम के वक्त उन्होंने खाना भी खाया। दिनभर विधायक वार्ड के अंदर ही रहे। विधायक के जेल में आने के बाद बंदियों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म था। बेऊर जेल अधीक्षक ने विधायक के वार्ड में जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। 

जांच के लिए भेजा जाएगा बरामद हैंड ग्रेनेड
अनंत सिंह के घर से बरामद दोनों हैंड ग्रेनेड को जांच के लिए पुलिस एफएसएल भेजेगी, ताकि यह पता चल सके कि यह कहां बना है। वहीं, एके 47 की पूरी जानकारी अब तक पुलिस को नहीं मिल सकी है। अलग-अलग एजेंसियों को पटना पुलिस ने हथियार पर लिखे सीरियल नंबर भेजे थे, ताकि पता चले  कि एके 47 का कौन सा पार्ट कहां से लाया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *