कुली नंबर 1 के सीक्वल में सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे परेश रावल

मुंबई
सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान लगातार चर्चा में हैं. उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. सुशांत के साथ केदारनाथ में नजर आने के बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ सिम्बा की. फिलहाल एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. अब खबर है कि सारा कुली नंबर 1 के सीक्वल में भी काम करती नजर आएंगी.

डेविड धवन 1995 में आई अपनी फिल्म कुली नंबर 1 का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. फिल्म में गोविंदा की जगह वरुण धवन होंगे और करिश्मा कपूर की जगह होंगी एक्ट्रेस सारा अली खान. फिल्म की शूटिंग अगस्त से बैंकॉक में शुरू होने जा रही है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक परेश रावल फिल्म में सारा अली खान के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे. सारा और वरुण के साथ परेश तकरीबन 20 दिन तक बैंकॉक में शूटिंग करेंगे.

परेश रावल का किरदार फिल्म में वही होगा जो फिल्म के पहले पार्ट में कादर खान ने निभाया था. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है, "विदेशी लोकेशन्स पर शूटिंग पूरी करने के बाद टीम गोआ पहुंचेगी और वहां पर एक अन्य महत्वपूर्ण शेड्यूल की शूटिंग होगी." रिपोर्ट के मुताबिक, "परेश रावल सारा के पिता होशियार चंद का किरदार निभाएंगे और फिल्म के भीतर दिखाया गया ज्यादातर ह्यूमर उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमता है."

पहली फिल्म में जहां लीड एक्ट्रेस का पिता एक रूढ़िवादी सोच का शख्स था वहीं सीक्वल में परेश रावल का किरदार काफी मॉर्डन सोच वाला शख्स होगा. फिल्म कुली नंबर 1 एक ऐसे कुली के बारे में है जो कि दिखावा करता है कि वह काफी रईस और कहानी के उलझते हुए पेंचों के बीच वह एक लव ट्राएंगल में फंस जाता है. जहां एक लड़की से वह शादी कर चुका है और दूसरी लड़की भी उसकी जिंदगी में कमबैक कर जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *