रोमांटिक सीक्वेंस में भी VFX की भरमार, हजम नहीं हो रही साहो की ये बातें

 
नई दिल्ली 

बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म साहो की चर्चा इस फिल्म का ऐलान होने के बाद से ही हो रही है. फैंस को प्रभास का नया बैड बॉय अवतार देखने की बेसब्री है. साथ ही सभी फिल्म के एक्शन को लेकर उत्साहित हैं. साहो के टीजर, ट्रेलर संग कई गाने रिलीज किए जाने के बाद अब दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और ये फिल्म रिलीज हो गई है.

जबरदस्त एक्शन, गैंगस्टरगिरी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर संग प्रभास का रोमांस हम सभी ने फिल्म के ट्रेलर और गानों में देखा. लेकिन क्या आपने ध्यान दिया कि काफी हद तक श्रद्धा और प्रभास का रोमांस कितना नकली लग रहा है? फिल्म के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि बहुत पहले ही कर दी थी कि फिल्म साहो में भारी VFX का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं इस VFX के काम के लिए मेकर्स ने खूब पैसे भी खर्च किए हैं.

लेकिन इतना VFX डालने की क्या जरूरत थी कि प्रभास और श्रद्धा का रोमांस ही नकली लगने लगे? अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता होगा कि कैसे फिल्म में VFX दिखाया जाने वाला है. वहीं अगर हम गाने की बात करें तो ''बेबी वोन्ट यू टेल मी'' गाना तो आपने देखा ही होगा. इस गाने में इतना भारी VFX का इस्तेमाल किया गया है कि आपको इसका कोई भी सीन असली नहीं लगेगा.

प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री को पसंद करना तो दूर आप उसपर ध्यान भी नहीं दे पाएंगे. इसके अलावा ट्रेलर को देखकर लगता है कि प्रभास और श्रद्धा सिर्फ गानों में ही रोमांस करने वाले हैं. क्योंकि ट्रेलर में तो एक्शन के अलावा कुछ और जैसे है ही नहीं. अब फिल्म में कितना VFX है और कितने असली सीन है ये तो समय आने पर ही पता चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *