मसाबा लेंगी तलाक, 3 साल पहले मधु मंटेना से की थी शादी

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और प्रॉड्यूसर मधु मंटेना ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। इससे पहले दोनों ने 25 अगस्त 2018 को ही अलग होने की घोषणा कर दी थी। मधु और मसाबा ने साल 2015 में शादी की थी। 

मसाबा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था कि बडे़ दुख के साथ मैंने और मधु ने ट्रायल सेपरेशन पर जाने का फैसला लिया है। हम लोगों ने यह फैसला परिवार और प्रोफेशन के लोगों की सलाह पर लिया है। एक दूसरे के साथ जबरदस्ती रहने से अच्छा है कि हम अलग हो जाएं और एक दूसरे का सम्मान करें। 

बताते चलें कि मसाबा गुप्ता जानी मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी हैं। नीना गुप्ता को भारत के दौरे पर आए वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार हो गया था। 

उस समय वह शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे। इसी दौरान नीना ने मसाबा को जन्म दिया लेकिन विवियन रिचर्ड्स ने उनसे शादी नहीं की। इसके बाद नीना ने सिंगल मदर बनकर मसाबा की परवरिश की। 

वहीं, मधु मंटेना फैंटम फिल्म प्रॉडक्शन चार ओनर्स में से थे। इसके बाद मधु प्रॉडक्शन हाउस से अलग होकर कई अन्य फिल्मों को प्रॉड्यूस कर रहे हैं। जिनमें रितिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' और रणवीर सिंह स्टारर '83' प्रमुख हैं।

  
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *