रेल की पटरी पर मिला अफ्रीकी फुटबॉल खिलाड़ी का शव

जांजगीर
छत्तीसगढ़  के
जांजगीर चांपा जिले में पुलिस ने रेल की पटरी  से अफ्रीका के आइवरी कोस्ट  देश के निवासी फुटबॉल खिलाड़ी  का शव बरामद किया है. आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन से गिरने से अफ्रीकन खिलाड़ी की मौत हुई है.

ग्रामीणों की सूचना पर जब बाराद्वार पुलिस मौके पर पहुंची तो टुकड़ों में रेलवे ट्रैक पर अफ्रीकन खिलाड़ी का शव मिला. पुलिस ने अफ्रीकन खिलाड़ी के शव को कब्जे में लेकर डीप फ्रीजर में रखकर उसके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है.

उड्डयन बेहार (एसडीओपी चांपा अनुविभाग) ने बताया कि जिले के बाराद्वार रेलवे स्टेशन के करीब पुलिस ने इस महीने की नौ तारीख को आइवरी कोस्ट निवासी फुटबॉल खिलाड़ी डायमंड अबुबकर का शव बरामद किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अबुबकर को इस साल जुलाई महीने में भारत में फुटबॉल खेलने आने के लिए वीज़ा जारी किया गया था. पुलिस को अनुमान है कि अबुबकर इस महीने की आठ तारीख को मुंबई आया था और वह रेल से कलकत्ता के लिए रवाना हुआ था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि वह किस रेलगाड़ी में सफर कर रहा था. पुलिस रेल विभाग से संपर्क में है कि क्या मुंबई से हावड़ा पहुंचने वाली रेलगाड़ी से कोई लावारिस बैग मिला है. अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने अबुबकर के मोबाइल फोन से दिल्ली में उसके मित्रों से बात की थी और उसके भाई को भी घटना की जानकारी दी गई है. कोई भी अभी तक शव लेने नहीं पहुंचा है. शव को बाराद्वार के शवगृह में रखा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *