रेप की नियत से बच्ची को किया था अगवा, भीड़ ने दबोचा तो बना डाला ये हाल

वैशाली
बिहार के वैशाली (Vaishali) में एक बच्ची रेप (Rape) का शिकार होने से बाल-बाल बच गई. घटना जिले के लालगंज की है जहां दुष्कर्म (Rape) का प्रयास करने के दौरान रंगे हाथों पकड़े (Red Handed) जाने पर एक युवक (Accused) की जमकर धुनाई कर दी गई. घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ (Mob) जमा हो गई. इस दौरान पीड़ित बच्ची (Victim Girl) के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और परिजनों ने आरोपी युवक पर झाड़ू और लात घूंसों की बौछार कर दी.

करीब आधे घंटे से अधिक समय तक युवक को लोगों ने घेरे रखा और उसकी पिटाई का सिलसिला चलता रहा, हालांकि बाद में ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस बल (Police Forces) पहुंची उसके बाद आरोपी युवक को हिरासत (Arrest) में लेकर अपने साथ थाने ले गई. दरअसल पीड़ित परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म की नियत से देर रात आरोपी युवक द्वारा अंधेरे का फायदा उठाकर बच्ची को अगवा कर लिया गया लेकिन बच्ची द्वारा शोर मचाने पर आरोपी युवक ने पीड़ित बच्ची को आम बगीचे में छोड़कर भागने लगा.

इसी दौरान ग्रामीणों ने खदेड़ कर युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया उसके बाद आरोपी युवक की पिटाई की गई. इस घटना के दौरान लोगों ने एक बार फिर से मॉब लिंचिंग की कोशिश की. मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *