रेत माफिया ने BJP विधायक को दी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

छतरपुर
एक तरफ विधानसभा में हुए फ्लोर टेस्ट के बाद बीजेपी में खलबली मची हुई है, वही दूसरी तरफ छतरपुर के भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है। खबर है कि विधायक राजेश प्रजापति को यूपी के रेत माफिया ने फोन पर धमकाया और जान से मारने की धमकी दी है।घटनाक्रम के बाद बीजेपी में हड़कंप मच गया है। हालांकि विधायक की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, चंदला (छतरपुर) विधायक राजेश प्रजापति को उप्र के रेत माफिया ने जान से मारने की धमकी दी है।  विधायक को फोन पर कहा गया है कि रेत के कारोबार में दखलअंदाजी मत करना नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ सकता है। विधायक की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने  मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ आईपीसी 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मोबाइल नंबर उप्र के किसी महेश शर्मा के नाम पर है। पुलिस का कहना है कि कॉल ट्रैस करने के बाद पुलिस की एक टीम को उप्र रवाना किया गया है, जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

बता दे कि राजेश कुमार प्रजापति (38), विधानसभा चंदला जिला छतरपुर से भाजपा विधायक हैं। विधायक विश्राम गृह खंड क्रमांक एक में कक्ष क्रमांक 7 और 8 आवंटित है। विधानसभा के दौरान वह उक्त कक्ष में ठहरे हुए थे। गत 23 जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे वह कमरे पर थे,तभी किसी ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *