रेड कलर के अनारकली में सोनम का स्वैग

करवा चौथ आने वाला है और सभी शादीशुदा महिलाओं ने इसकी तैयारियां भी अभी से शुरू कर दी होंगी। इस दिन अगर आप कुछ अलग पहनने की सोच रही हैं। लहंगा और साड़ी जैसे आउटफिट्स पहनकर थक चुकी हैं तो फिर सोनम कपूर का यह अनारकली और बाइकर साड़ी लुक ट्राई कर सकती हैं।

सोनम कपूर ने रेड कलर का यह फ्लोर लेंथ अनारकली हाल ही में पहना था। यह अनारकली मसाबा के फेस्टिव एडिट कलेक्शन से है, जिसमें गोल्डन कलर का ट्री ट्रंक ग्रिड था। इस अनारकली की खासियत ही यह ग्रिड है, जो इसे एक्स्ट्रा शाइन दे रहा था।

भारी झुमके, जूड़ा और न्यूड लिप्स का डेडली कॉम्बो
हाई नेक और फुल स्लीव्स वाले इस अनारकली में सोनम काफी गॉर्जस लग रही थीं। बालों को उन्होंने मिड पार्टिंग करके जूड़ा बनाया हुआ था, जबकि कानों में भारी झुमके पहने। बेहद लाइट मेकअप और न्यूड शेड की लिपस्टिक और रेड कलर की बिंदी में सोनम किसी नई दुल्हन से कम नहीं लग रहीं।

सोनम की बाइकर साड़ी
सोनम का यह बाइकर साड़ी लुक भी काफी चर्चा में हैं और आप इसे अपने करवा चौथ व्रत पर कैरी कर सकती हैं। इस लुक में आप खूबसूरत दिखने के साथ ही सबसे अलग भी लगेंगी।

बड़े कॉलर वाले ब्लाउज के साथ डैंगलर्स
बाइकर साड़ी के साथ सोनम ने बड़े कॉलर वाला ब्लाउज और हेवी लेकिन बड़े डैंगलर्स पहनें, जो उन्हें हॉट और सेक्सी लुक दे रहे थे। सोनम का यह लुक सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा बटोर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *