रिश्वत देने से मना करने पर थानेदार को आया गुस्‍सा, पीट पीटकर कर दिया ये हाल

सीधी
मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi District) में लोगों की रक्षा करने वाली पुलिस (MP Police) ही आतंक का पर्याय बनी हुई है. ताजा मामला बहरी थाने से सामने आया है, जहां थाना प्रभारी अभिषेक सिंह ने एक व्यक्ति को सिर्फ इसलिए पीट दिया, क्‍योंकि उसने थानेदार साहब को रिश्वत देने से मना कर दिया. रिश्वत ना मिलने से नाराज बेखौफ थानेदार ने पीड़ित राजबहादुर की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस के जुल्मों का मारा पीड़ित एसपी ऑफिस पहुंचा और पूरे मामले को एएसपी के सामने रखा.

राजबहादुर के ऊपर थानेदार के जुल्मों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता था कि पीड़ित चल पाने में असमर्थ था और उसने एएसपी के सामने टेबल पर लेट कर ही अपनी कहानी बयां की. इस मामले में आरोप है कि थाना प्रभारी का राजनीतिक व्यक्तियों से संबंध हैं, जिसके खौफ से पीड़ित को समुचित इलाज भी नहीं मिल पा रहा है. जबकि पुलिस का कोई भी आला अधिकारी इस मामले में कार्यवाही करने के बजाय खुद बचता नजर आ रहा है.

हालांकि एएसपी अंजुलता पटले ने मामले में वरिष्ठ अधिकारियों से जांच की बात कही है. जबकि दबंग थानेदार की राजनीतिक पकड़ के सामने कोई एक्‍शन हो पाएगा ये कहना मुश्किल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *