रिश्वत कांड में निलंबित पूर्व जेल प्रहरी पर बलात्कार का मामला दर्ज

कोरबा। कटघोरा उप जेल के रिश्वत कांड में निलंबित व फरार पूर्व जेल प्रहरी पर युवती ने बलात्कार का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। युवती की रिपोर्ट पर कटघोरा पुलिस ने दुष्कर्म का अपराध कायम कर प्रहरी की तलाश शुरू कर दी है।
युवती ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी धीरेंद्र सिंह परिहार अक्सर जब वह घर पर अकेली रहती थी तो बुरी नियत से उसके घर घुस जाया करता था। एक दिन आरोपी ने सारी हदें पार कर दी और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। आरोपी ने युवती को घटना की जानकारी किसी अन्य को देने पर जान से मारने की भी धमकी दी। युवती ने इस घटना की जानकारी कटघोरा थाने पहुंच कर दी और फिर पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर भादवि की धारा 376 और 450 के तहत अपराध कायम कर लिया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने जुट गई है।
उल्लेखनीय है कि कटघोरा उप जेल के निलंबित जेल प्रहरी धीरेंद्र सिंह परिहार पूर्व में रिश्वत कांड के चलते चर्चा में आया था। पिछले साल ही दिसंबर में आरोपी ने एक कैदी के परिजन से दस हजार की घूस मांगी थी, तब उसे एसीबी की टीम द्वारा गिरफ्तार किया था। फिलहाल आरोपी धीरेंद्र सिंह परिहार जमानत पर बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *