मुख्यमंत्री श्री बघेल का मुस्लिम समाज द्वारा अभिनंदन

रायपुर
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का मुस्लिम समाज द्वारा कल रात यहां शासकीय जे.एन. पाण्डेय हायर सेकेण्डरी स्कूल, छोटापारा परिसर में अभिनंदन किया गया। मुस्लिम समाज की विभिन्न जमातों के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को महामाला पहनाकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर श्री बघेल ने मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में किए गए उल्लेखनीय कार्यों के लिए शॉल पहनाकर और प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया और उन्हें बधाई तथा शुभकामनाएं दी। उन्होंने मुस्लिम डायरी का भी विमोचन किया। समारोह के प्रारंभ में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा की घटना में शहीद हुए जवानों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ ‘शांति का टापू‘ कहलाता है। सब आपस में प्रेम से रहते हैं और सभी में अटूट भाईचारा का रिश्ता है। मुख्यमंत्री ने समाज द्वारा हज हाउस निर्माण, कब्रिस्ताान की बाउण्ड्रीवाल, गेट निर्माण और मदरसा संचालन के लिए राशि उपलब्ध कराने की मांग को जायज बताते हुए कहा कि इन सभी का निराकरण किया जाएगा।

समारोह को समाज के श्री नदीम जावेद के अलावा नगर निगम रायपुर के महापौर श्री प्रमोद दुबे एवं पार्षद श्री एजाज ढेबर ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर विधायक द्वय श्री कुलदीप जुनेजा और श्री विकास उपाध्याय, पूर्व महापौर श्रीमती किरणमयी नायक, फिल्म अभिनेता श्री शहनवाज प्रधान सहित मुस्लिम समाज की विभिन्न जमातों के उलेमा, राज्य के विभिन्न जिलों से आए समाज के प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में समाज के नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *