रिलीज से पहले दबंग 3 के खिलाफ एकजुट हुए हिंदू संगठन, किया बायकॉट

 
मुंबई 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 रिलीज से पहले ही विवादों में फंसती नजर आ रही है. पहले फिल्म के टाइटल ट्रैक में साधु महात्माओं को दिखाए जाने को लेकर विवाद हुआ था. अब इस पूरी फिल्म का ही बायकॉट करने की खबरें सामने आ रही हैं. सनातन संस्था ने फिल्म का बायकॉट किया है. अन्य कई ऐसे संस्था हैं जिन्होंने फिल्म का बायकॉट किया है.

हिंदू जनजागृति समिति ने बजरंग दल, हिंदू राष्ट्र सेना और ऐसी कई संगठनों के साथ मिलकर दबंग 3 को बायकॉट किया है. इसमें साधु-संतों को गलत ढंग से दिखाए जाने का विरोध किया है. बता दें कि इस गाने में साधु-संतों को गिटार लिए हुए, काला चश्मा लगाए दिखाया गया है. दादर स्वामी नारायण मंदिर पर इसका विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने यह बात आज तक के आगे रखी.

उन्होंने कहा, "सलमान खान ने कभी भी मौलवियों और क्रिश्चन पादरियों को ऐसी चीजें करते हुए नहीं दिखाया है लेकिन इस वीडियो में साधुओं को जिस तरह से दिखाया है वह काफी दुखद और भावनाओं को आहत करने वाला है. हम इसका पूरी तरह से बायकॉट करते हैं." बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है.

क्या होगा एक्टर्स का किरदार
सलमान खान फिल्म में एक बार फिर से चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म के सभी पार्ट्स की तरह इस बार भी एक नया विलेन दिखाया जाएगा. इस बार फिल्म में किच्चा सुदीप नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *