राहुल गांधी पर टिप्पणी के आरोप में सुब्रमण्यम स्वामी पर केस दर्ज

रायपुर
कांग्रेस के महासचिव पीएल पुनिया ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली में रविवार को सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नशा करने की बात कही है. राहुल पर यह आरोप लगाने के खिलाफ पीएल पुनिया ने यह मुकदमा दर्ज कराया है. उधर छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. शिकायत में कहा गया है कि स्वामी ने राहुल के खिलाफ कथित तौर पर झूठा बयान दिया है.

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा राहुल गांधी पर लगाए गए नशा करने के आरोप के विरोध में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पंडारा रोड, नई दिल्ली स्थित सुब्रमण्यम स्वामी के निवास के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

दिल्ली प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वामी के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की और उनका पुतला दहन किया. राजेश लिलोठिया ने बातचीत में कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी को जल्द से जल्द राहुल गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से माफी मांगनी होगी.

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने बताया कि सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ शनिवार रात को पत्थलगांव पुलिस थाने में शिकायत दी गई है. कांग्रेस नेता पवन अग्रवाल ने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि स्वामी ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी नशा करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *