विजेंदर सिंह बोले- PM मोदी से एक रिश्ता था, जो अब टूट गया

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली की दक्षिण सीट से चुनावी रिंग में उतर रहे बॉक्सर विजेंदर सिंह ने चुनाव को लेकर आजतक से खास बातचीत की. उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने रिश्तों को लेकर भी बताया. विजेंदर ने बताया कि नरेंद्र मोदी से उनके अच्छे रिश्ते थे, लेकिन वह छोटा रिश्ता था जो अब नहीं रहा.

चुनावी मुद्दों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में बहुत-सी समस्याएं हैं, मेरा फोकस महिला सुरक्षा, सीलिंग और बेरोजगारी पर रहेगा.

विजेंदर बोले कि मैं किसी को अपने लिए चुनौती नहीं मानता हूं, मैं एक किसान का बेटा हूं और अपने मुद्दों पर ही जनता के बीच जाकर चुनाव लड़ूंगा. राजनीति में आने पर उन्होंने कहा कि जो मेरी सोच है और जज्बा है मैं उसी को लेकर कुछ करना चाहता हूं.

कांग्रेस नेता विजेंदर ने बताया कि मैं हरियाणा से हूं लेकिन मेरा घर दिल्ली में ही है, इसीलिए मैं दिल्ली की राजनीति को भली भांति समझता हूं.

आपको बता दें कि साउथ दिल्ली सीट पर इस बार मुकाबला कांटे का है. विजेंदर का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के रमेश बिधूड़ी और आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा से होगा. विजेंदर ने मंगलवार को ही अपना नामांकन दाखिल किया है.

गौरतलब है कि दिल्ली के दंगल में इस बार कई स्टार हैं जो चुनावी किस्मत आजमा रहे हैं. बॉक्सर विजेंदर के अलावा पूर्वी दिल्ली से क्रिकेटर गौतम गंभीर बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं. तो वहीं सूफी गायक हंसराज अहीर, भोजपुरी अभिनेता एवं गायक मनोज तिवारी भी भाजपा की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं.

कांग्रेस के सभी 7 उम्मीदवार – पूर्वी दिल्ली से अरविंदर सिंह लवली, चांदनी चौक से जयप्रकाश अग्रवाल, नई दिल्ली से अजय माकन, उत्तर पश्चिम दिल्ली राजेश लिलोठिया, पश्चिमी दिल्ली से महाबल मिश्रा, उत्तर पूर्वी दिल्ली से शीला दीक्षित और दक्षिणी दिल्ली से ओलंपिक कांस्य विजेता विजेंदर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *