राहुल गांधी की रैली के लिए समर्थकों को लाने वाली 500 बसों को CM भूपेश ने किया मुक्त

रायपुर
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एकदिवसीय प्रदेश दौरे से ठीक पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने राहुल गांधी की किसान आभार रैली में समर्थकों को लाने के लिए अधिग्रहित 500 बसों तत्काल प्रभाव से मुक्त कर दिया है। साथ ही उन्होंने आदेश जारी कर कहा है कि राजनीतिक कार्यक्रमों में अब निजी स्कूलों के बसों का अधिग्रहण नहीं होगा।

भूपेश ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जी की सभा के लिए निजी स्कूलों से 500 बसें अधिग्रहित की गईं थीं, जिसे हमने कल ही लौटा दिया। सरकार इस बात का पूरा ध्यान रखेगी कि किसान आभार सम्मेलन के कारण राजधानी के छात्रों की पढ़ाई का नुकसान न हो और आम जनता को भी कोई तकलीफ न पहुंचे।

 कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत के बाद प्रथम छत्तीसगढ़ आगमन पर श्री @RahulGandhi जी का विशाल अभिनंदन। अल्पप्रवास के दौरान राहुल जी आज किसान आभार सम्मेलन में शामिल होंगे और किसानों को वादे के मुताबिक ऋण मुक्ति प्रमाण पत्र देंगे।

243 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
दरअसल, राहुल गांधी के किसान आभार रैली में समर्थकों को लाने के लिए निजी स्कूलों समेत अन्य 500 बसों को अधिग्रहित किया गया था। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एकदिवसीय दौरे के तहत थोड़ी देर में राजधानी रायपुर पहुंचने वाले हैं। राहुल गांधी राजधानी रायपुर में एक किसान आभार रैली में शिरकत करेंगे। रैली में राहुल किसानों को ऋणमाफी प्रमाणपत्र सौंपेंगे। पिछले महीने राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की यह पहली छत्तीसगढ़ यात्रा होगी।

 
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की यह पहले प्रदेश दौरे पर सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कहा, कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत के बाद प्रथम छत्तीसगढ़ आगमन पर राहुल गांधी जी का विशाल अभिनंदन। अल्पप्रवास के दौरान राहुल जी आज किसान आभार सम्मेलन में शामिल होंगे और किसानों को वादे के मुताबिक ऋण मुक्ति प्रमाण पत्र देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *