राहुल गांधी का जुदा अंदाज, चुनाव प्रचार के बीच लगाए चौके-छक्के 

 
नई दिल्ली 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में चुनावी रैली कर वापस लौट रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रेवाड़ी में क्रिकेट के पिच पर जमकर चौके-छक्के लगाए. दरअसल, राहुल गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद दिल्ली के लिए हेलिकॉप्टर से उड़ान भरी थी. लेकिन मौसम खराब होने के कारण उनके हेलिकॉप्टर की रेवाड़ी में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी.

रेवाड़ी में राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर केएलपी कॉलेज में उतरा. उसके बाद उन्होंने वहां बल्ला थामा और कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड में बने क्रिकेट नेट्स पर जमकर बल्लेबाजी की. राहुल गांधी का बल्लेबाजी करते हुए का वीडियो तेजी शेयर किया जा रहा है.

इस वीडियो में राहुल कॉलेज के बच्चों की गेंद पर शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं. कॉलेज में उन्होंने लोकल लड़कों की गेंद पर जमकर शॉट लगाए. हालांकि, मौसम ठीक नहीं होने के कारण उन्हें सड़क मार्ग से ही दिल्ली लौटना पड़ा.

हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव से पहले वहां पहुंचे थे. महेंद्रगढ़ की चुनावी सभा को पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संबोधित करने वाली थीं, लेकिन वायरल बुखार होने के कारण उनकी जगह राहुल गांधी इसमें शामिल हुए.

इस रैली में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी को अर्थव्यवस्था की कोई समझ नहीं है तथा इस सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया भर में भारत का मजाक बन रहा है.

उन्होंने दावा किया, 'देश की हालत आपके सामने है, आपसे कुछ छिपाया नहीं जा सकता. 40 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज देश में हैं. आप किसी भी प्रदेश में युवाओं से पूछिए कि क्या करते हो तो वे कहते हैं कुछ नहीं. छोटे और मझोले कारोबारियों से पूछिए कि आपका काम कैसे चला रहा है तो वो कहेंगे नोटबंदी, नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स ने हमें बर्बाद कर दिया.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *