ममता को फिर लगेगा झटका? TMC विधायक के गणेश पूजा में चीफ गेस्ट थे दिलीप घोष-मुकुल रॉय

 कोलकाता 
पश्चिम बंगाल में गणेश चतुर्थी के मौके पर एक अलग राजनीतिक नजारा देखने को मिला। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के विधायक सब्यसाची दत्ता द्वारा आयोजित गणेश पूजा में मुख्य अतिथि के तौर पर बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष, पार्टी नेता अरविंद मेनन और मुकूल रॉय पहुंचे दिखे। टीएमसी विधायक सब्यसाची दत्ता के साथ भाजपा के तीन नेताओं ने सोमवार को साल्टलेक इलाके में बने पंडाल में गणेश भगवान पूजा की। इस घटना के बाद से बंगला की राजनीति में कई तरह की अटकलबाजियां शुरू हो गई हैं।

तृणमूल कांग्रेस विधायक दत्ता को मुकुल रॉय का करीबी बताया जाता है। दत्ता ने पिछले महीने ही बिधाननगर के मेयर पद से इस्तीफा दे दिया था। मुकुल रॉय खुद भी टीएमसी के सासंद रह चुके हैं और यूपीए-2 के कार्यकाल में रेल मंत्री भी रह चुके हैं। साल 2017 में उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा देने और टीएमसी से सारे संबंध तोड़ने के बाद बीजेपी का दामन थामा था। 

टीएमसी विधायक दत्ता द्वारा आयोजित गणेश पूजा में बीजेपी पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं के साथ मुकुल रॉय के आगमन को एक संकेत के रूप में देखा जा रहा है कि राजरहाट-न्यू टाउन से विधायक जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और टीएमसे को छोड़ सकते हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *