राशन लेकर जा रही CRPF जवानों की गाड़ी झीरम घाटी के पास पलटी

जगदलपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) जिले में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. झीरम घाटी (Jhiram Ghati) के एक अंधे मोड पर सीआरपीएफ (CRPF) जवानों की गाड़ी अनियंत्रिक होकर पलट गई. इस हादसे में किसी भी जवान के घायल होने की खबर फिलहाल नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि जवान राशन लेकर सुकमा (Sukma) जा रहे थे. इसी दौरान घाटी के पास ये हादसा हो गया. हादसे के बाद मौके पर पहुंची दरभा (Darbha) पुलिस की टीम ने गाड़ी को क्रेन (Crane) के सहारे घाटी से निकाला. फिलहाल जवानों को वापस सुकमा कैंप के लिए रवाना कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जवानों की अदला बदली हो रही थी. झीरम कैंप से जवानों को सुकमा के दोरनापाल कैंप जाना था. इसी दौरान सीआरपीएफ 206 वीं बटालिटन के जवान दोरनापाल के लिए निकले. जैसे ही जवानों की गाड़ी झीरम इलाके में पहुंची तो घाट के एक अंधे मोड पर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

दरभा टीआई लालजी सिन्हा से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे की जानकारी मिलते ही बचाव के लिए एक टीम मौके पर भेज दी गई. तत्काल क्रेन की सहायत से पलटी गाड़ी को सीधा किया गया. फिर उसी गाड़ी से कोबरा बटालियन के जवानों को सुकमा के दोरनापाल कैंप के लिए रवाना किया गया. दरभा टीआई के मुताबिक इस हादसे में किसी जवान को चोट नहीं आई है. जवान अपने साथ राशन भी लेकर जा रहे थे. हादसे के वक्त गाड़ी में पांच जवान सवार थे. सभी सुरक्षित हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *