राबड़ी देवी के आवास पर RJD की बैठक, तेजस्वी-तेजप्रताप रहे नदारद

पटना

पिछले कुछ दिनों से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में टूट की खबरों के बीच आज यानी शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास,10 सर्कुलर रोड पर पार्टी के तमाम विधायकों, पार्षदों, मौजूदा और पूर्व जिलाध्यक्षों की अहम बैठक हुई. इस बैठक में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और मीसा भारती को भी शामिल होना था लेकिन तीनों बैठक में शामिल होने नहीं पहुंचे. बैठक की अध्यक्षता राबड़ी देवी ने की.

जानकारी के मुताबिक आरजेडी की इस बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी पर चर्चा हुई. बैठक में पिछले हफ्ते पार्टी के द्वारा शुरू किए गए सदस्यता अभियान में प्रगति, विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में पार्टी का विस्तार और मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा हुई.

आरजेडी की इस अहम बैठक से तेजस्वी यादव के गायब रहने को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा, पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इस बात की उम्मीद करते हैं कि उन्हें ऐसी बैठकों में शामिल होना चाहिए. गौरतलब है कि पिछले महीने पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम के दौरान शिवानंद तिवारी ने तेजस्वी यादव से अपील की थी कि वह लोकसभा में हुई पार्टी की हार से विचलित ना हों और पार्टी को मजबूती से आगे बढ़ाएं.

पार्टी के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी इस बैठक में आरजेडी की टूट की खबरों को लेकर पार्टी विधायकों की परेड कराने की खबरों को बेबुनियाद ठहराया. तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए रघुवंश प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी यादव बैठक में मौजूद नहीं हैं, इसका मतलब यह कि वह पार्टी के काम से कहीं और व्यस्त हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *