‘टीएमसी के 100 विधायक जल्द पाला बदल बीजेपी में आएंगे’

नई दिल्ली

लोकसभा चुनाव की सबसे दिलचस्प लड़ाई इस बार पश्चिम बंगाल में लड़ी जा रही है. यहां पर सीधा मुकाबला भाजपा और टीएमसी के बीच है. हाल ही में टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले अर्जुन सिंह का कहना है कि उनके संपर्क में ममता बनर्जी की पार्टी के करीब 100 विधायक हैं जो पाला बदलने को तैयार हैं.

टीएमसी ने उनके इस बयान को अधिक महत्व न देते हुए उन्हें सुझाव दिया है कि वह किसी चिकित्सक से मिलें.

अर्जुन सिंह ने कहा कि टीएमसी के करीब 100 विधायक भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं. वे नियमित तौर पर भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं, कुछ विधायक चुनाव पूर्व तो कुछ चुनाव पश्चात भाजपा का दामन थाम लेंगे.

बता दें कि पश्चिम बंगाल के भाटापुर से विधायक रहे अर्जुन सिंह का उत्तर कोलकाता से लेकर नादिया तक फैले क्षेत्र में खासा प्रभाव है. वह अपने स्थानीय कनेक्शन के कारण कई चुनावों में TMC के लिए गेम चेंजर रहे हैं.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कुल 42 लोकसभा सीटें हैं. भारतीय जनता पार्टी इस बार बंगाल पर फोकस किए हुए है, इसी वजह से भाजपा की ओर से बंगाल में आक्रामक रुख अपनाया जा रहा है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी कह चुके हैं कि उनका लक्ष्य पश्चिम बंगाल में 22 से अधिक सीटें जीतना है, इसके लिए वह पूरी तरह तैयार भी हैं. बीजेपी की ओर से पश्चिम बंगाल की कई सीटों के उम्मीदवार भी घोषित किए जा चुके हैं.

पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में मतदान होना है. यहां 11-18-23-29 अप्रैल, 6-12-19 मई को वोट डाले जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *