रात में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया तो उसकी सगी बहनों को भी भगा ले गया बॉयफ्रेंड

रायपुर
छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने अपनी बेटी से उसके ब्वॉयफ्रेंड को बात करते हुए पकड़ लिया. जिसके बाद महिला नें ब्वॉयफ्रेंड की जमकर क्लास लगाई और पिटाई कर दी. इससे युवक इतना नाराज हुआ कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उसकी सगी दो बहनों को भी भगा ले गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक तलाश शुरू कर दी है.

मामला राजधानी रायपुर के गांधीनगर इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपनी बड़ी बेटी को बॉयफ्रेंड के साथ बात करते हुए पकड़ लिया था. जिसके बाद मां ने लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को जमकर डांट लगाई. इसके बाद लड़की ने गुस्से में आकर घर से भागने की प्लानिंग बनाई. लड़की अपनी दो सगी बहनों को लेकर बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. इस घटना के बाद परिजनों ने अपहरण की शिकायत सिविल लाइन थाने दर्ज करवाई है.

बताया जा रहा है की फरार लड़कियों में बड़ी बहन का काफी समय से युवक के साथ अफेयर चल रहा था. आए दिन दोनों घंटों मोबाइल से बातें करते थे. इसी दौरान एक दिन मां ने उसे रात में बात करते पकड़ लिया और जमकर डांट लगाई. इसी बात से नाराज हो कर लड़की ने भागने की प्लानिंग बनाई और साथ ही अपनी बहनों को भी शामिल किया.

इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है. तीनों लड़कियों की उम्र 17 से 20 के बीच बताई जा रही है.  तीनों गर्ल्स स्कूल में बढ़ती थीं. पुलिस ने लड़की के बॉयफ्रेंड से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका मोबाइल बंद आ रहा है. फिलहाल पुलिस युवक और तीनों लड़कियों की तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *