राज गैस सर्विस के मैनेजर की गोली मारकर हत्या

 बहराइच।
 
बहराइच जिले में दो बाइकों पर सवार तीन लुटेरों ने रिसिया कस्बे में पानी टंकी के निकट राज इंडेन गैस सर्विस के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी और रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। सभी लुटेरे हेल्मेट लगाए हुए थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक बहराइच ने पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

बहराइच शहर के कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला नौवागढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के निकट रहने वाले 36 वर्षीय शशिकांत सिंह रिसिया में राज इण्डेन गैस सर्विस के मैनेजर थे। मंगलवार को वे रिसिया कस्बे के स्टेट बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे। अपराह्न लगभग साढ़े तीन बजे रामरतन दोचानिया की राइस मिल के गेट के पास लुटेरे उनसे रुपए से भरा बैग छीनने लगे। विरोध करने पर एक लुटेरे ने सामने से उनके सिर में गोली मारकर दी और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही रिसिया के एसएचओ मधुपनाथ मिश्र मौके पर पहुंचे और घायल मैनेजर को सीएचसी रिसिया ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थोड़ी देर बाद पुलिस अधीक्षक डॉ.गौरव ग्रोवर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजी जा रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को घटना की कोई तहरीर नहीं मिली थी। बैग में कितने रुपए थे इसका अभी पता नहीं चल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *