राजधानी में सीएसपी को गोली मारने की धमकी

रायपुर
 राजधानी के आज़ाद चौक सीएसपी को अज्ञात बदमाश द्वारा गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. सीएसपी नसर सिद्दीकी से फोन पर अभद्रता से बात करते हुए बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है. धमकी देने वाले युवक का नाम उमेश मिश्रा बताया जा रहा है. आरोपी के खिलाफ धारा 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आजाद चौक सीएसपी नसर सिद्दीकी ने बताया कि 26 नवंबर की शाम साढ़े पांच बजे के आसपास उनके पास एक फोन आया है. फोन करने वाला व्यक्ति अपना नाम उमेश मिश्रा बताया. वो पूछने लगा किसका नंबर है. मैने उसको फोन करने की वजह पूछी तो उसने गाली-गलौज शुरू कर दी और फिर गोली मारने की धमकी दी. जिस समय मेरे पास फोन आया उस समय मैं अपने ऑफिसर मेस स्थित निवास में था. जिसके बाद कोतवाली थाने में उमेश मिश्रा नाम के व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. जिस नंबर से फोन आया था वह उत्तरप्रदेश का दिखा रहा है.

वहीं इस मामले में कोतवाली टीआई आरके पात्रे ने कहा कि आजाद चौक सीएसपी को उमेश मिश्रा नाम के व्यक्ति ने फोन कर गोली मार देने की धमकी दी है. उस व्यक्ति ने फोन पर गाली गलौज भी की है. सीएसपी की शिकायत पर आरोपी उमेश मिश्रा के खिलाफ धारा 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिस नंबर से फोन आया था वो उत्तरप्रदेश का है. फिलहाल जांच जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *