राजकुमार चौहान ने थामा BJP का दामन, बोले- शीला दीक्षित दिमागी तौर पर फिट नहीं

नई दिल्ली

दिल्ली में लोकसभा चुनाव से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे राजकुमार चौहान ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया. पूर्व मंत्री राजकुमार चौहान ने दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए. राजकुमार चौहान ने अपने एक बयान में कहा कि शीला दीक्षित दिमागी तौर पर फिट नहीं हैं, उनकी याददाश्त कमजोर हो गई हैं, वे हमेशा चीजों को भूल जाती हैं.

गौरतलब है कि राजकुमार चौहान ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी और इसके लिए उन्होंने कांग्रेस से टिकट मांगा था. हालांकि, कांग्रेस ने इस सीट से राजेश लिलोठिया को टिकट दिया. इस दौरान राजकुमार चौहान के समर्थकों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था. प्रदर्शन कर रहे चौहान के समर्थकों ने राहुल गांधी से मांग की थी कि उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से राजकुमार चौहान को ही टिकट दिया जाए, क्योंकि उन्हें कोई बाहरी नेता मंजूर नहीं होगा.

वहीं, इससे पहले उत्तर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी से नाराज वर्तमान सांसद उदित राज ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था. कांग्रेस में शामिल होने के बाद उदित राज ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी एक दलित विरोधी और पिछड़ा विरोधी पार्टी है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह साल 2014 के आसपास ही कांग्रेस ज्वॉइन करना चाहते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *