रमन सिंह को सीएम भूपेश बघेल का दो टूक, कहा- भ्रम से बाहर आएं, अब आप मुख्यमंत्री नहीं रहे

रायपुर
सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार को दो दिवसीय प्रवास पर दिल्ली रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सीएम रमन सिंह और भाजपा पर करारा प्रहार किया है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि रमन सिंह को भ्रम से निकलना चाहिए, अब वो मुख्यमंत्री नहीं रहे। उन्होंने आगे कहा कि वे अपनी पार्टी को देखें कि वहां क्या कमी है।

दरसअल पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार में कॉर्डिनेशन की कमी है। इसी बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा है कि रमन सिंह को भ्रम से निकलना चाहिए, अब वो मुख्यमंत्री नहीं रहे। वहीं, उन्होंने पुलिस हिरासत में युवक की मौत के मामले को लेकर कहा है कि डॉ रमन सिंह इस मुद्दे से दूर रहें तो बेहतर है, क्योंकि उनके शासनकाल के दौरान हर दो तीन म​हीने में एक कस्टोडियल डेथ की खबर सामने आती थी।

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने निगम मंडल की वाररल हो रही फर्जी सूची को लेकर कहा कि ये मीडिया की कृपा है। अभी नए प्रदेश अध्यक्ष बने हैं और वे अब प्रदेशभर के दौरे पर निकल रहे हैं। वे विचार करेंगे। इसके बाद पार्टी हाईकमान फैसला लेगी। लेकिन फिलहाल जो सूची वायरल हो रही है वो फर्जी है। पार्टी ने ऐसा कोई फैसला ​नहीं लिया है।

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के सदस्यता अभियान पर प्रहार करते हुए कहा है कि भाजपा की सरकार तो मिस्ड कॉल से बनी थी और अभी जब केंद्र में बंपर वोटों से जीत दर्ज की है। जब एक-एक सीट पर भाजपा नेता 3-4 लाख वोट से जीते हैं और भाजपा को सदस्यों के लाले पड़ रहे हैं तो ये चिंता का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *