रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्टर

फिल्म 'गली बॉय' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। जारी किए गए पोस्टर में पहली बार रणवीर सिंह के लुक की झलक देखने को मिली है। पोस्टर के साथ ही फिल्म की थीम लाइन के बारे में भी जानकारी मिली है। फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, 'गली बॉय- अपना टाइम आएगा'।

जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए गए हैं। एक में रणवीर की बैक दिख रही है तो दूसरे में वह हुड पहने और कानों में इयरफोन लगाए दिख रहे हैं। पोस्टर को फरहान अख्तर और आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

जानकारी के मुताबिक, 'गली बॉय' मुंबई के एक साधारण से लड़के की कहानी है जिसे रैप करना पसंद है। उसकी जिंदगी में प्यार और ड्रीम को लेकर आए उतार-चढ़ाव दर्शकों को इस फिल्म में देखने को मिलेंगे।

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके साथ ही कल्कि कोचलिन भी अहम भूमिका में हैं। 'गली बॉय' में दोनों अदाकाराओं के साथ रणवीर के कई किसिंग सीन होने की बात भी कही जा रही है।

'गली बॉय' के लिए रणवीर सिंह ने अपने लुक को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म किया था। अच्छी खासी बॉडी वाले रणवीर ने इस फिल्म के किरदार के स्लिम लुक के लिए कई किलो वजन कम किया था। उनका लुक काफी कुछ उनकी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में उनके किरदार से मेल खाता दिखेगा। बता दें कि, यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *