रणवीर की 23 ‘पप्पियों’ पर क्या बोलीं दीपिका

बॉलिवुड के सबसे लविंग कपल्स में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी जरूर रखी जाएगी। दीपिका के लिए रणवीर का पागलपन सभी जानते हैं लेकिन आपको पता है कि दीपिका अपने पति रणवीर को पूरा प्रफेशनल स्पेस देती हैं। यह तब साबित हो गया था जब उनसे फिल्म 'बेफिक्रे' में रणवीर और वाणी कपूर की 23 Kiss पर रिऐक्शन लिया गया था। दीपिका का रिऐक्शन देखकर तब फैन्स को भी ताज्जुब हुआ था।

साल 2016 में आई फिल्म 'बेफिक्रे' अपनी कहानी से ज्यादा इसमें रणवीर और वाणी की पप्पियों के लिए ज्यादा फेमस हुई थी। तब एक मीडिया इंटरेक्शन में दीपिका का इस पर रिऐक्शन लिया गया था। तब डीपी ने कहा कि अगर फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है तो ऐक्टर को यह सब करना ही होगा। दीपिका ने यह भी कहा कि उन्हें फिल्मों में रणवीर के किसिंग सीन्स से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि वह भी अपनी फिल्मों में पहले कई बार किसिंग सीन दे चुकी हैं।

वैसे बता दें कि भले ही फिल्म में रणवीर और वाणी के किसिंग सीन भरे पड़े हों लेकिन 'बेफिक्रे' को बेहद खराब रिव्यूज मिले थे और बॉक्स ऑफिस पर भी यह कुछ खास नहीं कर सकी थी। खैर, दीपिका और रणवीर की शादी को काफी वक्त हो गया। इस समय यह कपल लॉकडाउन में मुंबई में साथ वक्त बिता रहा है और अपनी अगली फिल्म '83' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जिसकी रिलीज लॉकडाउन के कारण टल गई है। फिल्म में रणवीर कपिल देव जबकि दीपिका उनकी वाइव रोमी भाटिया के किरदार में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *