रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए आलिया भट्ट ने की थी खास रिक्वेस्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। अगले साल रिलीज की जाने वाली इस फिल्म को लेकर स्टारकास्ट से लेकर प्रॉडक्शन टीम को भी काफी उम्मीदें हैं। वैसे लीड पेयर की बात की जाए तो आलिया ने 'ब्रह्मास्त्र' में रोल पाने को लेकर एक खास बात हाल ही में शेयर की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि रणबीर के साथ वह हमेशा से काम करना चाहती थीं। 'ये जवानी है दीवानी' के बाद से ही 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर अयान मुखर्जी ने काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म के लिए रणबीर लीड हीरो के रूप में कास्ट किए गए थे ऐसे में आलिया उनके अपॉजिट रोल पाने के मौके को खोना नहीं चाहती थीं।

आलिया ने बताया कि कैसे उन्होंने अयान मुखर्जी से रिक्वेस्ट की थी कि वह उन्हें अपनी फिल्म की हिरोइन बनाएं और आखिर में वह अयान को राजी करवाने में कामयाब हो गईं।

रणबीर की तारीफ
आलिया ने रणबीर की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें लगा था कि वह कुछ ही दिनों में शूटिंग के दौरान रणबीर के ऐक्टिंग प्रोसेस को समझ जाएंगी, लेकिन उन्हें बाद में एहसास हुआ कि ऐसा कोई प्रोसेस है ही नहीं। उन्होंने बताया कि रणबीर कैमरे के सामने ऐक्ट पूरा करते हैं और सीन खत्म होते ही कभी चॉकलेट खाते तो कभी गॉसिप करने में बिजी हो जाते हैं। आलिया ने कहा कि रणबीर अपने रोल के लिए काफी मेहनत करते हैं और यही उनकी खासियत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *