यूरोप से लौटे संगकारा ने खुद को किया अलग-थलग

कोलम्बो
श्रीलंका के पूर्व क्रिकेट कप्तान कुमार संगकारा ने विश्व भर में फैल चुके जानलेवा कोरोना वायरस (कोविड 19) के खतरे को देखते हुए खुद को सामाजिक तौर पर 14 दिनों के लिए अलग-थलग कर लिया है। संगकारा दरअसल हाल ही में यूरोप से लौटे थे और सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए वह 14 दिनों तक बिलकुल अलग-थलग रहेंगे।

कुमार संगकारा ने रविवार को कहा, “मेरे अंदर कोरोना से संबंधी कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन मैं सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं एक सप्ताह पहले लंदन से आया था और आने के बाद मुझे पता चला कि 1 से 15 मार्च के बीच यूरोप की यात्रा करने वाले लोगों को पुलिस के समक्ष खुद को रजिस्टर कराने और अलग-थलग होने के निर्देश हैं, जिसके बाद मैंने पुलिस के पास जाकर अपने रजिस्ट्रेशन कराया।”

संगकारा और माहेला जयवर्धने ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोशल मीडिया के जरिये नागरिकों से संयम रखने और एक दूसरे से दूरी बनाए रखने की अपील भी की है।

बता दें कि श्रीलंका में अबतक कोरोना वायरस के 78 मामले दर्ज किए गए हैं, जिसे देखते हुए श्रीलंकाई टीम के कई खिलाड़ियों ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *