यूं बन-ठनकर घूमने निकलीं रश्मि देसाई

कुछ यूं बन-ठनकर निकलीं रश्मि देसाई, आप भी कहेंगे 'वाह क्या बात है'
बिग बॉस 13 से निकलने के बाद से ही रश्मि देसाई फिर से सोशल सर्कल और सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हो चुकी हैं। वह अपनी तस्वीरें साझा कर फैन्स की जमकर तारीफें बटोरती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

बिग बॉस 13 के घर में अपने स्टाइल से इंप्रेस करने वाली रश्मि देसाई बाहर आने के बाद भी लगातार अपनी फैशन चॉइस से फैन्स का दिल जीत रही हैं। कभी वेस्टर्न लुक तो कभी ट्रडिशनल लुक में नजर आने वाली रश्मि ने इस बार भी अपने स्टाइल से अपने चाहने वालों के दिलों पर जादू सा चला दिया है।

ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह समर ड्रेस पहनी दिख रही हैं। ऐंकल लेंथ कॉटन ड्रेस पर पिंक ऐंड ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंट था। ब्लू बेस पर यह प्रिंट ड्रेस को बेहद प्रिटी बना रहा था। इसका डिजाइन सिंपल रखा गया था। नेकलाइन को राउंड शेप व स्लीव्स को थ्री-फोर्थ लेंथ दी गई थी।

 

 

 

 

 

 

 

रश्मि ने इस लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए मैचिंग की जगह अलग कलर के ईयररिंग्स और जूतियां पहनीं। उन्होंने कानों में वीपी स्टोर के मैटलिक ईयररिंग्स पहने थे जिनमें ब्लू मोती लगे थे। वहीं उन्होंने पैरों में ब्लू जूतियां पहनी थीं, जिस पर सिल्वर कलर का वर्क दिखाई दे रहा था। रश्मि की जूतियों और ईयररिंग्स का कलर बिल्कुल मैचिंग का था। वैसे सिर्फ ये दोनों चीजें ही नहीं बल्कि रश्मि की हेवी पायल भी उनके लुक को बेहद खास अंदाज में स्टाइलिश बना रही थी। इस लुक को कैरी करते हुए ऐक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप चुना था और अपने पाउट को हाईलाइट किया था। उन्होंने अपने बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया था और स्टाइलिश शेड्स भी लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *