यशोधरा राजे सिंधियाने ने,  कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को लगाई जमकर फटकार

भोपाल
मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे ने रविवार को कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को जमकर फटकार लगाई। यशोधरा राजे की फटकार के बाद मंत्री गोविंद सिंह औऱ उनके समर्थक शांत हो गए। यशोधरा राजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नारेबाजी से भड़क गई औऱ वहीं पर कार्यकर्ताओं और मंत्री को फटकार लगाकर नारेबाजी बंद करवा दी।

सिंधिया की छतरी पर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे थे मंत्री
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ग्वालियर स्थिति माधवराव सिंधिया की छतरी पर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। इस दौरान यशोधरा राजे सिंधिया भी मांढरे की माता में कुलदेवी के दर्शन करने पहुंची थीं। मंत्री के समर्थक और कांग्रेस कार्यकर्ता इस दौरान नारेबाजी करने लगे जिस कारण से यशोधरा राज भड़क गईं औऱ उन्होंने मंत्री को फटकार लगाते हुए कहा कि यहां पर नारेबाजी औऱ शोर मत करो। जिसके बाद मंत्री ने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को नारेबाजी करने से रोक दिया।

सिंधिया खेमे के माने जाते हैं गोविंद सिंह राजपूत
कमलनाथ सरकार में राजस्व और परिवहन विभाग के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के माने जाते हैं। गोविन्द सिंह राजपूत का जन्म 1 जुलाई, 1961 को सागर में हुआ। राजपूत मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य रहे। 2003 में बारहवीं विधानसभा के सदस्य निर्वाचित हुए और कांग्रेस विधायक दल के सचेतक और प्राक्कलन, याचिका एवं सरकारी उपक्रम समिति के सदस्य रहे। राजपूत वर्ष 2008 में दूसरी बार और वर्ष 2018 में तीसरी बार सुरखी विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा सदस्य निर्वाचित हुए हैं।

बीजेपी में अहंकार
हाल ही में गोविंद सिंह राजपूत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि बीजेपी अहंकार के कारण सत्ता से बाहर हुई। इसी तरह बयानबाजी होती रही तो लोकसभा चुनाव में बाहर होना पड़ेगा। गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि गोविंद भार्गव नेता प्रतिपक्ष जैसे बड़े पद पर हैं। उन्हें ऐसी बयान नहीं देने चाहिए। गोपाल भार्गव ने कहा था कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार बीमार शिशु की तरह है। जिसमें किसी का हार्ट तो किसी की किडनी लगी हुई है। पता नहीं कब तक चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *