मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, दिल्ली में आज हो सकती है जोरदार बारिश

 
नई दिल्ली 

उमस भरी गर्मी से परेशान दिल्ली में आज जोरदार बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, मुजफ्फरनगर, शामली, पानीपत, मेरठ, हापुड़, फरीदाबाद समेत कई इलाकों में आज यानी मंगलवार को बारिश होगी.

मौसम विभाग की ओर से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि बंगाल की खाड़ी और पश्चिमी बंगाल के समुद्री तटों पर तेज हवाएं चल सकती हैं. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी भारत में गंगानगर, नरनौल, आगरा, इलाहाबाद, डॉल्टनगंज, जमशेदपुर में अगले 48 घंटों में भी बारिश के आसार हैं.

मौसम विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ और ओडिशा के कुछ इलाकों में भारी बारिश होने के आसार हैं. कर्नाटक, कोंकण और गोवा के तटीय इलाकों में भारी बारिश होगी. मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी राजस्तान, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश के समुद्र तटीय इलाके, तेलंगाना, और दक्षिणी कर्नाटक में भारी बारिश होगी.

तमिलनाडु, पुड्डुचेरी, करिकल और केरल में भी भारी बारिश होगी. जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, विदर्भ, झारखंड, पश्चिम बंगाल के गंगेटिक क्षेत्र और ओडिशा में भारी बारिश होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *