मोदी के एक वादे से अनजान लोग भी बन गए सांसद, अब मोदी के नाम पर मत देना वोट:अजय सिंह

सीधी
मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह 'राहुल भैया' इन दिनों जनता के बीच अपने बघेली अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं। अजय सिंह सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। वो जनता के बीच बघेली बोलकर अपना प्रचार कर रहे हैं। भाजपा ने सीधी से मौजूदा विधायक रीति पाठक को टिकट दिया है। अजय सिंह ने रीति पाठक पर हमला करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव रीति पाठक और राहुल भैया के बीच है। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला।

रीति पाठक को कोई नहीं जानता था
अजय सिंह ने रीति पाठक पर हमला बोलते हुए कहा- 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले रीति पाठक को कोई नहीं जानता था। पीएम मोदी ने 2014 के चुनाव में लोगों से वादा किया था कि केन्द्र में भाजपा की सरकार आएगी तो सबसे खाते में 15 लाख रुपए आएंगे। जिसके कारण आप लोगों ने अनजान रीति पाठक को चुनाव जीता दिया। भाजपा वाले आपके पास आएंगे और मोदी के नाम पर वोट मांगेगे वैसे तो भाजपा के पास अब कोई नेता नहीं बचा है जो दो चार बचे हैं वो रीति पाठक के नाम पर नहीं बल्कि मोदी के नाम पर आपसे वोट मांगेंगे। लेकिन इस बार मोदी के नाम पर वोट नहीं देना क्योंकि इस बार की लड़ाई राहुल भैया और रीति पाठक के बीच है।

मेरा आखिरी चुनाव है
हाल ही में अजय सिंह ने सिंगरौली को जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि ये मेरा आखिरी चुनाव है। अगर इस बार विधानसभा चुनाव वाली गलती की तो आप लोग कहीं के नहीं रहेंगे। पार्टी मुझे तो राज्यसभा भेज देगी लेकिन आप लोगों को कोई पूछने वाला भी नहीं होगा।

चुरहट से विधानसभा हार गए थे अजय सिंह
2018 में मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव हुए थे। इस चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अजय सिंह अपने गढ़ चुरहट से अपना विधानसभा चुनाव हार गए थे। जिसके बाद पार्टी ने उन्हें सीधी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। अजय सिंह को चुरहट से भाजपा के उम्मीदवार ने चुनाव हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *