मोतिहारी में बम फटने से 4 बच्चे घायल, खेत में मिला बमों का जखीरा

 
मोतिहारी

बिहार के मोतिहारी जिले में शनिवार को एक खेत में अचानक 4 बम विस्फोट हो गए। इन बम विस्फोटों से पूरा इलाका दहल गया। खेत में अचानक हुए धमाकों से लोग सहम गए और इधर-उधर भागने लगे। इससे घटनास्थल पर भगदड़ का माहौल बन गया। घटना के तुरंत बाद कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे। वहां पहुंचकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। उन्होंने देखा की खेत में बम बिखरे पड़े हुए हैं।

वहीं कुछ बच्चों ने बमों को खेलने का सामान समझ उठा लिया और खेलने लगे। इसी दौरान बम फट गए। इस घटना में 4 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस भी बमों का जखीरा देखकर हैरान रह गई। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी मौका पर पहुंचे और आसपास के लोगों से इस मामले में पूछताछ की।

एसपी ने बताया कि कोटवा कर गढ़वा चौक के पास एक खेत में एक साथ 4 बम विस्फोट हुए हैं। इनमें 4 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किस इरादे से इतने सारे बमों को खेत में छुपाकर रखा हुआ था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *