मॉर्डन दुल्हन के लुक में करीना

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी ऐक्टिंग और फिल्मों के साथ-साथ फैशन और ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। देखें, बिना हेवी जूलरी और अक्सेसरीज के मॉर्डन दुल्हन के रूप में कैसी दिख रहीं थीं करीना…

फेमिना वेडिंग टाइम्स मैग्जीन के कवर पेज के लिए करीना ने कराया ये स्पेशल फोटोशूट जिसमें new age मॉर्डन ब्राइड के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी करीना। करीना के इन 3 अलग-अलग लुक्स को मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया था। सिल्वर कलर की शिमरी ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ पिंक और गोल्डन कलर का हेवी वर्क वाला लहंगा, मेसी हेयर और अक्सेसरीज के नाम पर हाथों में ब्रेसलेट…इस सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं करीना।

प्लंजिंग नेकलाइन वाली चोली
दूसरे लुक की बात करें तो गोल्डन कलर के इस लहंगा, प्लंजिंग नेकलाइन वाली हार्ट शेप हेवी वर्क वाली शिमरी चोली और लहंगे से मैचिंग दुपट्टा, कानों में बड़ी-बड़ी ईयररिंग्स और खुले बाल- इस लुक में भी बेहद प्यारी लग रहीं थी करीना।

नेट वाली शिमरी साड़ी
वहीं तीसरे लुक में करीना गोल्डन कलर की नेट वाली शिमरी साड़ी में और मैचिंग ऑफ शोल्डर ब्लाउज और खुले बाल के साथ बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *