मैसूर में महिला से गैंगरेप, पुलिस की गिरफ्त से दूर आरोपी

मैसूर

एक तरफ लोग महिला सुरक्षा की बात करते हैं तो दूसरी तरफ आए दिन रेप से जुड़े मामले सामने आ जाते हैं. अब कर्नाटक से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां कथित तौर पर कुछ लोगों ने मिलकर एक लड़की के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है. इसके अलावा महिला के साथ मौजूद दोस्त पर भी आरोपियों ने हमला किया.

मामला मैसूर का है. जहां कुछ लोगों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. लड़की अपने पुरुष मित्र के साथ थी. घटना के वक्त आरोपियों ने लड़की के दोस्त पर भी हमला किया. दोनों पीड़ितों को फिलहाल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस पूरे मामले को लेकर मैसूर एसपी अमित सिंह ने बताया, '11 बजे जयपुरा पुलिस स्टेशन पर हमें जानकारी मिली कि लिंगापुरा गांव में एक रेप का मामला सामने आया है. जब घटनास्थल पर पहुंचे तो पता चला कि लड़की का रेप किया गया है और उसके पुरुष दोस्त पर भी हमला किया गया है. फिलहाल मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए 8 अधिकारियों की एक टीम भी बनाई गई है.'

अमित सिंह ने बताया कि इस वारदात में कुल कितने लोग शामिल थे ये नहीं कहा जा सकता है लेकिन महिला के बयान के मुताबिक इसमें 3-4 लोग शामिल थे. इस घटना में महिला के पुरुष मित्र को माथे पर चोट लगी है. साथ ही पत्थर से मारने के कारण उसका दायां पैर भी फ्रैक्चर हो चुका है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *