‘मैं कभी किसी डायरेक्टर के साथ नहीं सोई’

बॉलिवुड में इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू करने वाली अमेरिकन मॉडल और ऐक्ट्रेस पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब हैं। हालांकि नरगिस ने रॉकस्टार के बाद मद्रास कैफ, मैं तेरा हीरो और हाउसफुल 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में दिखाई दीं। नरगिस ने हॉलिवुड फिल्म स्पाई में भी काम किया है। भले ही नरगिस फिल्मों से गायब हों लेकिन एक हालिया इंटरव्यू के कारण वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

नरगिस ने हाल में पूर्व पॉर्न स्टार ब्रिटनी देला मोरा को एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कभी न्यूड फटॉग्रफी नहीं कराई है और किसी फिल्म डायरेक्टर के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं। नरगिस ने यह भी बताया कि उन्हें कई डायरेक्टर्स ने शारीरिक संबंध बनाने को कहा और जिसके लिए इनकार करने पर उनके हाथ से कई फिल्में चली गईं।

ब्रिटनी ने नरगिस से पूछा, 'आपने अपने लिए क्या सीमाएं तय कीं, क्योंकि मुझे पता था कि मुझे जिंदगी में क्या करना था लेकिन मैं पॉर्न इंडस्ट्री में आ गई। आपने अपनी जिंदगी में क्या नैतिक सीमाएं तय कीं?' इसके जवाब में नरगिस ने कहा, 'मेरी मां ने जिस तरह से मेरा पालन-पोषण किया है उससे यह मैंने तय किया। उन्होंने मुझे आदमियों, सेक्स और रिलेशनशिप्स से डरा दिया था। वहीं से मुझे सेक्स या कभी न्यूड नहीं होने की नैतिक शिक्षा मिली।'

नरगिस ने आगे कहा, 'इसके अलावा मैं बहुत शर्मीली हूं और मैंने अपने दोस्तों को गलतियों को देखा है। मैं मशहूर होने के लिए भूखी नहीं हूं और इसलिए मैंने न्यूड होने जैसे या किसी डायरेक्टर के साथ सोने जैसे काम नहीं किए और इसके कारण मुझे काम नहीं मिला। और ऐसा मेरे साथ कई बार हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *