मेडिकल छात्र सीधे स्वास्थ्य मंत्री से करेंगे फोन पर शिकायत, ई-लाइब्रेरी शुरु करने के निर्देश

जगदलपुर
 छत्तीसगढ़ के लोक स्वास्थ्य, परिवार कल्याण और चिकित्सा शिक्षा मंत्री टीएस सिंहदेव ने जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में विद्यार्थियों, नर्सों और कर्मचारियों की समस्याएं सुनी। स्वास्थ्य मंत्री ने छात्रों की मांग पर मेडिकल कॉलेज में एक महीने के भीतर ई-लायब्रेरी शुरु करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही लाइब्रेरी को रात 10 बजे तक खुला रखने के लिए भी कहा है।

बता दे कि छात्रावास में 24 घंटे पढ़ाई के लिए रीडिंग रुम की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने विद्यार्थियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनके त्वरित निराकरण के लिए कॉलेज प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान बस्तर के सांसद दीपक बैज ने कॉलेज में कैंटीन भवन के निर्माण के लिए 10 लाख रूपए देने के निर्देश दिए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि वे यहां बेहतर से बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए सुझाव लेने आए हैं। छात्र-छात्राओं की सभी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। उन्होंने विद्यार्थियों को अपना मोबाइल नम्बर देते हुए समस्याओं से अवगत कराने का आग्रह भी किया। टीएस सिंहदेव ने विद्यार्थियों द्वारा ऑडिटोरियम का निर्माण शीघ्र पूर्ण किए जाने की मांग पर इसे 3 माह के भीतर तैयार कराने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *