मेकअप में कुछ चेंज किया जाए, ताकि आप दिखें गॉर्जस

ट्रेंड फॉलो करने वाले और ट्रेंड सेटर लोग कुछ नया करने में माहिर होते हैं। तभी तो हर नए दिन के साथ एक नया ट्रेंड मार्केट में होता है! तो ऐसे ही ट्रेंड पसंद लोगों के लिए हम लाए हैं। रिसेंट मेकअप टिप्स और ट्रिक्स ताकि जिन्हें पार्टी की जान बनना और छा जाना पसंद है, वे अपने टशन को जारी रख सकें… आखिर हमें भी तो अपने एनर्जेटिक रीडर्स का खयाल रहता है… तो आइए जानते हैं कि नेक्स्ट पार्टी में क्या नया करना है…

मस्त हैं बुशी आईब्रोज
अब तक माना जाता रहा है कि फेस की क्लिनिंग और अट्रैक्शन के लिए सबसे पहली जरूरत है आइब्रोज का शेप में होना। लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं है। आप अपनी थिक और अनइवेन और नैचरल आईब्रोज के साथ पार्टी में रॉक कर सकती हैं। अगर आप चाहें तो घर पर ही प्लकिंग की मदद से कुछ एक्स्ट्रा हेयर को आइब्रो से निकाल सकती हैं।

सपल स्किन का सीक्रेट
जानते हैं सबसे अच्छा मेकअप ट्रेंड कौन-सा होता है? अरे प्रॉडक्ट्स की भरमार पर नजर मत दौड़ाइए… क्योंकि सबसे अच्छा मेकअप लुक होता है- नो मेकअप लुक! दरअसल नैचरल ब्यूटी को केयर की जरूरत होती है लेयर की नहीं। तो आप अपनी स्किन पर कॉस्मेटिक्स की लेयर चढ़ाने से बचें और नैचरल ब्यूटी को निखारने के लिए होम रेमेडीज ट्राई करें। पार्टी रेडी होने से पहले 5 से 10मिनट के लिए अपनी स्किन पर आइस क्यूब रब करें। फिर देखें कमाल। आपकी स्किन एक दम टाइट और सपल नजर आएगी।

केवल चमकती पलकें
अब तक जहां मेकअप का मतलब चेहरे पर अलग-अलग प्रॉडक्ट्स की अलग-अलग लेयर्स होता था, वहीं हमारे यूथ के लिए अब हाइलाइटिंग मैटर करती है। वे अपने फेस के किसी एक पार्ट को हाइलाइट करना पसंद करते हैं। खासतौर पर जो उनके चेहरे का अट्रैक्शन पॉइंट हो। वैसे गर्ल्स को इन दिनों ग्लिटरी आई, स्मोकी आई और कलरफुल आई लिड पसंद आ रही हैं।

मैजिक लिप्स
गर्ल्स को बोल्ड लिप कलर बहुत पसंद होते हैं। लेकिन फिल्हाल वे अपनी चॉइस में थोड़ा सा चेंज करके ट्विस्ट क्रिऐट करती दिख रही हैं। इसलिए आजकल पार्टीज में गर्ल्स Subtle लिप कलर्स के साथ नजर आ रही हैं। इसलिए अब बोल्ड लिप कलर्स के साथ ही Hazy लिप कलर्स बहुत पसंद किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *