मुश्किल में ऑस्ट्रेलिया, सेमीफाइनल में ख्वाजा-स्टोइनिस का खेलना तय नहीं

 
बर्मिंघम 

चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में खेलना तय नहीं है. दोनों खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मुकाबले में चोट लगी थी. इन दोनों खिलाड़ियों के कवर के रूप में मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को टीम से जोड़ लिया गया है.

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' की रिपोर्ट के अनुसार, ख्वाजा और स्टोइनिस का रविवार को स्कैन होगा और फिर टीम प्रबंधन उनकी स्थिति पर निर्णय लेगा. मौजूदा वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया का सामना इंग्लैंड से होगा.
 
शनिवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान ख्वाजा रिटायर्ड हर्ट हो गए थे. बाद में वह बल्लेबाजी करने आए, लेकिन 18 रन के निजी स्कोर पर कैगिसो रबाडा का शिकार हुए. मौजूदा चैम्पियन ने यह मैच 10 रनों से गंवाया. सेमीफाइनल में उसका सामना मेजबान इंग्लैंड से होगा.

ख्वाजा को मांसपेशियों में खिंचाव आया था और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वे टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे. दूसरी ओर स्टोइनिस मैच के दौरान पीठ की चोट से परेशान दिखे. ऑस्ट्रेलियाई टीम नौ मैचों के बाद 14 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *